शाहरुख खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 28 साल, प्रशंसकों का जताया आभार

मुंबईः सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 28 साल पूरे कर लिए हैं और उनका मानना है कि यह लोगों की मेहरबानी हैं, जिन्होंने लगभग तीन दशकों से उन्हें उनका मनोरंजन करने का मौका दिया है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। शाहरुख ने लिखा कि पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया। इतने सालों से मुझे आपका मनोरंजन करने का मौका देते रहने के लिए आप सबका शुक्रिया।

उन्होंने लिखा कि मुझे यकीन है कि मेरा जुनून मुझे अभी कई और सालों तक आप सभी की सेवा करते देखेगा। 28 साल...और अभी गिनती जारी है। इसके साथ, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह दाढ़ी और लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि इस पल को कैमरे में कैद करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया गौरी खान। 

शाहरुख ने 'सर्कस' और 'फौजी' जैसे छोटे पर्दे के शो से अभिनय में कदम रखा। फिर, 1992 में, शाहरुख ने 'दीवाना' से बॉलीवुड में आगाज किया, जिसमें दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिव्या भारती भी थे। उनकी कुछ सफल फिल्मों की फेहरिस्त में 'डर', बाजीगर, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'दिल तो पागल है', 'कुछ कुछ होता है', 'स्वदेस', 'चक दे! इंडिया', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माई नेम इज खान' शामिल हैं।