टक्कर मारकर बच्चे के ऊपर से गुजर गई कार, नही आई चोट

मुंबईः यहां एक 8 वर्षीय बच्चा आश्चर्यजनक रूप से उस वक्त चोटिल होने से बच गया, जब 1 कार उसे टक्कर मारकर उसके ऊपर से गुजर गई। बच्चा तुंरत उठकर सकुशल दौड़ने लगा। यह आश्चर्यजनक घटना उत्तर-पश्चिम मुंबई के गोरेगांव पूर्व में सदगुरु-1 कांप्लेक्स के सोसाइटी परिसर में हुई, जहां कई कार खड़ी थी और रहेस्या अमित माथुर नाम का बच्चा अपने दोस्तों के साथ फुटबाल खेल रहा था।

घटना की सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बच्चा कार के आगे बैठकर अपने जूते का फीता लगाने लगता है। इसी बीच एक महिला कार में आती है। वह अपनी कार स्टार्ट करती है और बिना हार्न बजाए ही आगे बढ़ती है, बच्चा कार से टकराता है, थोड़ा आगे तक घिसटते हुए जाता है, फिर कार उसके ऊपर से निकल जाती है। कार के जाने के बाद बच्चा सकुशल उठता है और बिना किसी परेशानी के अपने दोस्तों के पास जाकर खेलने लगता है।

वीडियो के वायरल होने के बाद, नागरिकों ने पुलिस द्वारा दोषी को पकड़ने और घटना के संबंध में मजबूत मामला दर्ज करने की मांग की। एक पुलिस अधिकारी एस.सी. देवूलकर ने कहा, “दिंडोशी पुलिस ने सोसाइटी कांप्लेक्स को खोजने में सफलता पाई व महिला चालक श्रद्धा मनोज चंद्राकर (42) को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले दर्ज किए।

पुलिस ने बाद में उसे बुधवार देर रात जमानत पर छोड़ दिया।“ पुलिस ने कहा कि महिला बच्चे को देखने में विफल रही, क्योंकि वह कार के आगे ब्लाइंड स्पॉट के पास बैठा था। जब उसने कार स्टार्ट किया तो कोई चिल्लाया भी नही, इसीलिए उसने कार चला दी।