एलियंस को सबसे ज्यादा पसंद है भारत की ये जगह, देखना हो तो एक बार जरूर करें विजिट

नई दिल्ली: आप इस बात को नकार नहीं सकते कि पृथ्वी के अलावा भी ग्रहों पर जीवन है, हालांकि कई लोग इस बात पर यकीन नहीं करते । उन्हें ये सिर्फ एक कहानी ही लगती है। लेकिन आपको ये बात शायद ही पता हो कि भारत में ऐसी जगह हैं जो एलियंस को काफी ज्यादा पसंद है। इस जगह के बारे में कहा जाता है कि यहां पर लगातार दूसरे ग्रह के जीव आते-जाते रहते हैं और सैकड़ों लोगों ने इनकी मौजूदगी को महसूस भी किया है। यहां के लोग अक्सर इस बारे में बात करते आपको दिख जाएंगे। तो चलिए आपको इस जगह के बारे में पूरी जानकारी देते है।

आज हम आपको जिस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं वो है लद्दाख का 'कोंग्का ला' दर्रा है जिसके बारे में लोग कई तरह की बातें करते हैं, साथ ही यह भी कहते हैं कि इस जगह पर भारी संख्या में एलियंस आते जाते लोगों ने देखा है। उनके स्पेसशिप भी यहां पर दिखाई देते रहते हैं। लोग तो इस स्थान के बारे में यह भी कहते हैं कि अगर आपको एलियंस देखने हैं तो आपको एकबार यहां पर जरूर आना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि यहां पर महीने में कई बार एलियंस के शिप देखे जाते हैं और कई लोग तो इनकी तस्वीरें भी खींच चुके हैं।

 वैज्ञानिकों के लिए भी यह जगह हमेशा से रहस्य का विषय बनी रही है, और समय-समय पर यहां रहने वाले लोग भी इस बात की जानकारी देते रहते हैं कि उन्होंने कोई यूएफओ देखा है। ये दर्रा एक बेहद ही बर्फीली जगह पर स्थित है ऐसे में यहां तक पहुंच पाना काफी मुश्किल होता है लेकिन जो लोग यहां पर जा चुके हैं उनमें से कई लोगों ने ये दावा किया है कि वो यूएफओ देख चुके हैं।

गूगल ने भी अपने सैटेलाईट से इस जगह की कुछ रहस्मयी अंतरिक्ष यान की तस्वीरें ली थी। उन तस्वीरों में अंतरिक्ष यान का जिक्र हुआ है। ऐसे में आप खुद समझ सकते हैं कि आखिर यहां पर कुछ तो ऐसा होता है जो दुनिया की नज़र से छिपा हुआ है। यहां पर ऐसा एक दो बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है । यह बात आपके लिए भले ही अजीब हो लेकिन यहां के स्थानीय निवासियों के लिए तो एक आम बात हो गई है।