जिस मकान को सील कर गए थे बैंक अधिकारी, उसी में चोरों ने की लाखों की चोरी

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के रानी बाग इलाके में चोरों ने बैंक के द्वारा सील किये गये एक मकान में हाथ साफ किया। चोर लाखों के सोने के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गये। घटना का पता चलने पर पीड़ित अनामिका ने मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अनामिका परिवार के साथ रानी बाग में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि गत सात अगस्त को वह इंदौर से दिल्ली एयरपोर्ट उतरी और घर आ गई। पीड़िता के अनुसार उनके मकान के दो हिस्से है। एक हिस्से में वह परिवार के साथ रहती है। जबकि दूसरे हिस्से को बैंक ने सील कर रखा है। सोमवार रात खाना खाने के बाद पीड़ित सो गई। सुबह करीब साढ़े पांच बजे पीड़िता की आंख खुली तो देखा घर के अंदर का सामान फैला हुआ है। 

चेक करने पर पता चला कि बैंक द्वारा सील किये गए मकान के मैन गेट का दरवाजा पर लगा ताला टूटा हुआ है। पीड़ित के अनुसार घर से दो लाख कैश और करीब पांच लाख के सोने के आभूषण व अन्य सामान चोरी है। वहीं पुलिस के अनुसार पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर चोरों की पहचान करने में जुटी है।