टोरेटो ने लॉन्च किए टच सेंसिटिव ब्ल्यूटुथ इअरबड्स 'टॉड्स'

नई दिल्ली: इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट मार्केट की अग्रणी कम्पनी-टोरेटो ने सोमवार को अपने नए वायरलेस इअरबड्स 'टॉड्स' लॉन्च किए। टोरेटो के इस प्रॉडक्ट की कीमत 3,999 रुपये है। टोरेटो टॉड्स की खासियत यह है कि हल्की बरसात और पसीने के बीच यह बिना किसी दिक्कत के काम कर सकता। कम्पनी के प्रवक्ता ने लांच के अवसर पर कहा कि 'टॉड्स' को आपके कानों में पूरी तरह फिट होने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। यह साफ तथा हाई डेफिनेशन साउंड आउटपुट देते हैं। ज्यादा बैटरी कैपेसिटीसे के साथ टोरेटो 'टॉड्स' आपको बिना रुके चार घंटे तक संगीत का आनंद प्रदान करते हैं। टोरेटो 'टॉड्स' काले रंग में उपलब्ध है और यह अच्छी आवाज के साथ-साथ स्टायलिश भी है। यह काफी आरामदायक है, इसके बड्स तीन साइज में आते हैं, यह वायरलेस ब्ल्यूटुथ इअरबड्स आसानी से आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाते है।

टोरेटो 'टॉड्स' का केस इनबिल्ट मैगनेटिक चार्जर से लैस है, इसके रहते अलग से चार्जिग केबल की जरूरत नहीं पड़ती। एक बार अगर इअरबड्स केस में आ गए तो वे स्वयम ही चार्ज होने लगते हैं। 'टॉड्स' संचालित करने में भी आसान है। ये इअरबड्स इनबिल्ट माइक से लैस हैं और इसकी मदद से आप कॉल्स को भी मैनेज कर सकते हैं। कॉल लेने या फिर रिजेक्ट करने के लिए इअरबड्स को डबलक्लिक करना होता है। गाने को दोबारा सुनने के लिए बाएं इअरबड्स को थोड़ी देर तक दबाना होता है। अगर आप पिछले गाने को सुनना चाहते हैं तो फिर दाएं इअरबड्स को थोड़ी अधिक देर तक दवाएं।

टोरेटो 'टॉड्स' को पूरी तरह चार्ज होने में दो घंटे लगते है। चार्जिग केस से यह इअरबड एक दिन में तीन बार पूरी तरह चार्ज हो सकता है। इसका स्टैंडबाई टाइम 80 घंटे का है और यह तीन बार पूरी तरह चार्ज होने पर नौ घंटों का संगीत सुना सकता है। 'टॉड्स' की कीमत 3999 रुपये है और यह देश के सभी रीटेल और प्रमुख ईकामर्स प्लेटफार्म्स पर उपलब्ध है। ये हेडफोन्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं।