स्वामी ओम का सिर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये देने का ऐलान

शाहजहांपुर: जनपद में विश्व हिंदू परिषद (विहिद) के जिला सचिव ने विवादित स्वघोषित संत और बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम का सर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है। सोमवार को स्वामी ओम का पुतला जलाने वाले राजेश मिश्रा ने कहा कि इनके जैसे संत हिंदुत्व के लिए धब्बा हैं और इनका सर कलम कर देना चाहिए। गौरतलब हो कि स्वामी ओम ने भाजपा नेता चिन्मयानंद के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा है कि उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं विष-कन्याएं हैं।

इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां जिला मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन देते हुए स्वामी ओम के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी और कहा था कि आपत्तिजनक बयान देने के लिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए। बजरंग दल ने यह भी मांग की थी कि ओम के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के अंतर्गत मामला दर्ज किया जाए।

स्वामी ने रविवार को कहा था कि चिन्मयानंद के खिलाफ मामला राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने के लिए दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा था कि चिन्मयानंद ने कहा था कि मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू होगा और यह घटना चिन्मयानंद को फंसाने के लिए रची गई है। मैं सरकार से उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को हटाने की मांग करता हूं।

एक सवाल के जवाब में ओम ने कहा था कि चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली सभी महिलाएं विष कन्याएं हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता। उनकी ओर से महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ कई सामाजिक संगठन भी प्रदर्शन कर रहे हैं।