कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- वरिष्ठ नेताओं के साथ...

भोपालः मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों कैबिनेट विस्तार को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं आपसी सहमति नहीं बन पाने के कारण लगातार मंत्रिमंडल विस्तार टलता जा रहा है। मंत्रिमंडल विस्तार में हो रही देरी के लिए कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कैबिनेट विस्तार को लेकर हो रही देरी पर बड़ा बयान दिया है। 

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मंत्रिमंडल विस्तार पर बयान देते हुए भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि भाजपा में आपस में मुख्यमंत्री बनने की लड़ाई चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा में वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार किया जा रहा है और खरीद फरोख्त में शामिल नेताओं को महत्व दिया जा रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में सत्ता की लोलुपता इतनी है कि अपने प्रदेश के राज्यपाल का भी इंतजार नहीं कर रहे कि वह ठीक हो कर आ जाए। 

किराए का राज्यपाल लेकर आ रहे हैं। पीसी शर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि भाजपा में उथल पुथल चल रही है और इसके प्रभाव 20 जुलाई को सत्र के दौरान देखने को मिलेगा, जब कई परिस्थिति बदलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मकसद है, पॉवर में आना और जनता पर महंगाई की भार डालना। उनचुनाव में भी जीत का दावा करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सत्ता वापसी होगी ये तय है बस समय लगेगा। क्योंकि ये चुनी हुई सरकार नहीं खरीदी हुई है।