इरफान के फैंस के लिए खुशखबरी, डीजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'अंग्रेजी मीडियम'

मुंबईः लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने के चलते अभिनेता इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को ऑनलाइन रिलीज किया गया है। यह पिछले महीने 13 मार्च को रिलीज हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में ज्यादा दिन तक चल नहीं पाई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर ऑनलाइन देख सकेंगे। इरफान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

इरफान खान ने ट्वीट किया-'इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठकर देखिए पिता-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को क्योंकि 'अंग्रेजी मीडियम' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर किया गया है! अब देखिए।' इसके साथ ही इरफान खान ने करीना कपूर खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, दिनेश वीजान और होमी अदजानिया को टैग भी किया।

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, रणवीर शौरी, किकू शारदा और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में राधिका मदान ने इरफान खान बेटी की भूमिका निभाई है, वहीं करीना कपूर पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में है।

फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया हैं और यह फिल्म दिनेश विजान और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है।