एक समय इरफान पठान की तुलना वसीम अकरम से की जाती थी !

नई दिल्लीः भारत के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि एक समय इरफान पठान की तुलना पाकिस्तान के महान गेंदबाज वसीम अकरम से की जाती थी। पठान ने अपना टेस्ट डेब्यू 2003 में 19 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था।

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के बाद, पठान को पाकिस्तानी दौरे के लिए टीम में जगह मिली। उन्होंने वहां हैट्रिक लेकर पूरी दुनिया में अपनी स्विंग गेंदबाजी का लोहा मनवाया था। जिसके बाद, उनकी तुलना वसीम अकरम से की जाने लगी थी। 

रैना ने पठान के साथ इंस्टाग्राम लाइव में कहा कि सब आपकी तुलना वसीम अकरम से करते थे। आपके लंबे, घुंघराले बालों के चलते आप हेड एंड शोल्डर के ब्रांड एंबेसडर लगते थे। उन्होंने कहा, "2005 में जब मैं भारतीय टीम में आया तो आप पहले ही एक बड़ा नाम थे और आप बहुत मशहूर भी हो चुके थे।


इसके बाद, पठान ने भी यह खुलासा किया कि जावेद मियांदाद ने उनके बारे में जो टिप्पणी की थी वो उनके पिता को अच्छी नहीं लगी थी। मियांदाद ने कहा था कि पठान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की हर गली में मिलते हैं। पठान ने भारत के लिए खेलते हुए 29 टेस्ट मैचों में 100 विकेट झटके थे। वहीं, 120 वन डे मुकाबलों में उन्होंने 173 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं, रैना ने भारत के लिए 226 वन डे मैचों में 5615 रन बनाए हैं।