लखनऊ: असहाय लोगों में लुक लाइन व इंडिया पब्लिक ख़बर टीम ने बांटी राहत सामग्री

लखनऊः सरकार द्वारा देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों के लाॅकडाउन का ऐलान किए जाने के बाद गरीब व मजदूर वर्ग के लोगों के आगे दो वक्त की रोटी का भी संकट खड़ा हो गया है। इसको देखते हुए गुरूवार को मासिक समाचार पत्रिका लुक लाइन व साप्ताहिक समाचार पत्र इंडिया पब्लिक ख़बर की टीम ने संयुक्त रूप से राजधानी के गोमती नगर स्थित हुसड़िया चैराहे के निकट असहाय लोगों में राहत सामग्री वितरित की।

दरअसल, सरकार द्वारा लाॅकडाउन का ऐलान किए जाने के बाद राजधानी लखनऊ के विभिन्न इलाकों में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से मजदूरी व दैनिक काम-काज करने वाले हजारों लोग फंसे हुए हैं। वाहनों की आवाजाही बंद होने और काम न मिलने की वजह से अब इन लोगों के आगे भुखमरी का संकट खड़ा हो गया है। 

गुरूवार की शाम को लुक लाइन टीम ने प्रधान संपादक मथुरेश श्रीवास्तव की अगुवाई में हुसड़िया चैराहे के निकट झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे सैकड़ों लोगों में खाद्यान्न व अन्य सामग्री वितरित की। साथ ही वहां पर मौजूद लोगों को आगे के दिनों में भी खाद्यान्न सामग्री वितरित किए जाने का भरोसा दिलाया। राहत सामग्री वितरण के दौरान न्यूज को-आर्डिनेटर रघुनाथ कसौधन, शशांक पांडेय, ग्राफिक डिजाइनर पवन कुमार विश्वकर्मा, राजेश साहनी आदि मौजूद रहे।