नड्डा बोले- पूरे विपक्ष के बराबर नहीं है एक अस्वीकृत और खारिज राजवंश

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस के शीर्ष परिवार पर हमला करते हुए कहा कि एक शाही परिवार और उसके दरबारी इस भ्रम में हैं एक परिवार ही विपक्ष है। उन्होंने कहा कि एक अस्वीकृत और खारिज राजवंश पूरे विपक्ष के बराबर नही है।

नड्डा ने बुधवार को एक के बाद एक, कई ट्वीट कर चीन-भारत विवाद मुद्दे पर हमलावर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक अस्वीकृत और खारिज राजवंश पूरे विपक्ष के बराबर नहीं है। एक राजवंश के हित भारत के हित नहीं हैं। आज, राष्ट्र एकजुट है और हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन करता है। यह एकता और एकजुटता का समय है।

'शाही परिवार के वंशज' को पुनःस्थापित करने के लिए इंतजार किया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा 'विपक्ष का अधिकार है कि वह सवाल पूछे। सर्वदलीय बैठक में कई विपक्षी नेताओं ने महत्वपूर्ण विचार साझा किए । इसके साथ ही उन्होंने इस मसले पर केंद्र सरकार का पूरा समर्थन किया।  किंतु, एक परिवार अपवाद था, कोई अनुमान लगा सकता है कि वह कौन था?' उनका इशारा गांधी परिवार की ओर था।

नड्डा ने अपने ट्वीट में गांधी परिवार पर हमला जारी रखते हुए कहा कि 'एक वंश के गलतियों के कारण हमने अपनी जमीन का हजारों वर्ग किलोमीटर हिस्सा खो दिया। सियाचिन ग्लेशियर लगभग चला गया था।और भी बहुत कुछ। कोई आश्चर्य नहीं कि भारत ने उन्हें अस्वीकार कर दिया है।' इससे पूर्व, नड्डा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पलटवार किया था।