इस बात को लेकर डरती हैं अन्या, आज खुद किया ये बड़ा खुलासा

मुंबईः न्यूकमर एक्ट्रेस अन्या सिंह का कहना है कि कोविड-19 की यह अनिश्चित घड़ी उन्हें डरा रही है, लेकिन वह सकारात्मक बनी हुई हैं। अन्या वेब सीरीज 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आ चुकी हैं। अन्या ने बताया कि खुद को किसी भी क्षेत्र में स्थापित करना काफी मुश्किल काम है और यकीनन मेरे जैसे नए कलाकारों के लिए यह और भी मुश्किल होगा। मैं इस अनिश्चितता से घबराई हुई हूं जिसमें से होकर हम गुजर रहे हैं। हम जानते हैं कि चीजें स्वाभाविक हो जाएंगी, लेकिन सवाल यह है कि कब।

 यह वास्तव में एक अनोखी स्थिति है जिसमें हम जितना सोचेंगे उतने ही अंधेरे में घुसते जाएंगे तो मैं तरह-तरह के काम कर अपने दिन बिताने की कोशिश कर रही हूं। अगर हम प्रोडक्टिव बने रहेंगे तो हम सकारात्मक महसूस करेंगे। मैं मास्टर क्लासेस ले रही हूं और अपने काम को सुधारने की दिशा में प्रयासरत हूं। मैं अधिक से अधिक पढ़ रही हूं क्योंकि यह मेरे दिमाग को पॉजिटिव बनाए रखने में मेरी मदद करती है। मैं अपने दिमाग में अनिश्चित, अस्थिर स्थिति को महसूस नहीं कराना चाहती।

अन्या ने साल 2017 में हबीब फैजल के निर्देशन में बनी फिल्म 'कैदी बंद' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया। वह तेलुगू फिल्म 'निनु वीडनि निडनु नेने' में भी नजर आ चुकी हैं।जी5 के शो 'नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड' में उन्हें दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और अन्या डिजिटल एंटरटेनमेंट को निरंतर अवसर के एक क्षेत्र के रूप में देखती हैं।

वह कहती हैं, "मैं यह भांप सकती हूं कि जब शूटिंग की प्रक्रिया अच्छे से शुरू हो जाएगी तब सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म अधिक से अधिक ओरिजिनल कंटेंट बनाने में अपनी रूचि दिखांएगे। हम कुछ वक्त से घर पर रहकर ही अपना मनोरंजन कर रहे हैं। जब चीजें स्वाभाविक हो जाएंगी तब भी शुरू-शुरू में हम जरूरी काम के सिलसिले में ही बाहर निकलेंगे, न कि मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों का रूख करेंगे, लेकिन परियोजनाएं बनती रहेंगी तो डिजिटल एंटरटेनमेंट में कई सारी कहानियां एक के बाद एक पेश की जाएंगी।"