अखिलेश यादव पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, कहा जनविरोधी है समाजवादी पार्टी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कभी भी जनता के साथ धोखा नहीं किया और हर स्तर पर जनता से किए वादे पूरे किए। इसके विपरीत समाजवादी पार्टी ने हमेशा जनहित की अनदेखी की है। उक्त बातें उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने रविवार 6 अक्टूबर को कहीं। वह सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा योगी सरकार पर लगाए गए आरोपों पर जवाब दे रहे थे।

श्री सिंह ने सपा मुखिया द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा पर लगे खनन घोटाले पर अखिलेश क्या जवाब देंगे? समाजवादी पार्टी की सरकार जन विरोधी थी। जनता सपा की नीयत से बखूबी वाकिफ हो गई है, यही कारण है कि पार्टी चुनाव में लगातार पराजय का सामना कर रही है। डीजे पर जानबूझकर प्रतिबंध लगाने के सपा के आरोपों पर जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि डीजे पर प्रतिबंध माननीय न्यायालय के आदेश के अनुपालन के क्रम में इसकी व्यवस्था की गई है। अखिलेश यादव का यह आरोप निराधार है।

महात्मा गांधी के ना मानने के अखिलेख के आरोपों का भी जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा राष्ट्र पिता महात्मा गांधी के सपनों के अनुरूप भारत के लिए प्रतिबद्ध है। बापू के सत्य और अहिंसा के सिद्धांत के साथ-साथ उनके स्वच्छता, स्वावलंबन, स्वदेशी आदि विभिन्न सिद्धांतों का पालन हम सच्चे मन से कर रहे हैं। महात्मा गांधी स्वच्छता को बहुत महत्व देते थे। इस वर्ष 2 अक्टूबर को गांधी जी की 150वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को ओडीएफ की श्रेणी में लाकर के गांधी जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की है।